Frequently Asked Questions (FAQs)

प्रश्न: रजिस्टर करने के बाद भी पेमेन्टं ऑपशन आ रहा है क्या करू ?
उत्तंर : प्रथम बार रजिस्टर करने के हमारे द्वारा स्वी‍कृती दी जाती है उसके बाद ही आप वेबसाइड अथवा एप को चलाने के लिए अधिकृत होते है। परन्तु दोबारा यदि रजिस्टर ऑपशन आता है तो आप रजिस्टर ईमेल आईडी डालकर ओटीपी भेज सकते है वह ओटीपी आपके रजिस्टर ईमेल पर आयेगा ओटीपी डालने के बाद लॉगिन करे।

प्रश्न : मैंने अपना प्रथम रजिस्टेशन मोबाइल पर किया था परन्तु अब एप / वेबसाइड को अब मैं लेपटॉप या डेक्सटॉप पर चलाना चाहता हूँ क्या यह संभव है?
उत्तंर : जी हॉं आप रजिस्टर ईमेल आईडी डालकर ओटीपी भेज सकते है वह ओटीपी आपके रजिस्टर ईमेल पर आयेगा ओटीपी डालने के बाद लॉगिन करे।

प्रश्न: मेरे मोबाइल पर डुप्लकेट यूज़र मैसेज आ रहा है क्या करू ?
उत्तंर : आप रजिस्टर ईमेल आईडी डालकर ओटीपी भेज सकते है वह ओटीपी आपके रजिस्टर ईमेल पर आयेगा ओटीपी डालने के बाद लॉगिन करे। जब आप एक से अधिक डिवाइस पर एक साथ चलाना चहाते तो डुपलीकेट का मैसेज आता है

प्रश्न: मैने अपने ईमेल आईडी ही गलत डाल दिया है क्या करू?
उत्तंर : मुख्य पृष्ठ पर Feedback Form आप्शन में टाइप करके आप अपने ईमेल अथवा मोबाइल नम्बर चेंज हेतु निवेदन भेज सकते।

प्रश्न : दोबारा रजिस्टेशन भी नहीं ले रहा है। क्या करू ?
उत्तंर : यह केवल एक डिवाइस के लिए एक बार ही रजिस्टेशन लिया जाता है। Feedback Form आप्श्न में टाइप करके आप अपने ईमेल अथवा मोबाइल नम्बर चेंज हेतु निवेदन भेज सकते।